श्रीदेवी की मिली कुछ ऐसी जानकारी जो आपको कर देगी भौचक्का |

0
806

श्रीदेवी की मिली कुछ ऐसी जानकारी जो आपको कर देगी भौचक्का | श्रीदेवी के शुरुआती दिनों के बारे में याद करते हुए और बोलते हुए, वेणुगोपाल ने कहा, “श्रीदेवी एक मध्यम वर्ग के परिवार से हैं और उनकी मां को फिल्मों में आने के लिए कई संघर्षों का सामना करना पड़ा। उनकी मां ने श्रीदेवी के भोजन, कपड़े और अन्य चीजों के बारे में बहुत ध्यान रखा। और श्रीदेवी भी अपनी माँ के लिए आज्ञाकारी थीं। श्रीदेवी को कोई औपचारिक शिक्षा नहीं मिली है। जब वह फिल्मों में आई और चेन्नई में रह रही थी, तो एक शिक्षक घर आकर उसे पढाया करता था। ”

श्रीदेवी की मिली कुछ ऐसी जानकारी जो आपको कर देगी भौचक्का | एक मध्यम वर्ग के परिवार में जन्मी, श्रीदेवी एक स्टार बन गयीं और एक प्रसिद्ध निर्माता से शादी कर ली, लेकिन उनके चाचा के अनुसार, उनकी वित्तीय स्थिति अच्छी नहीं थी। उन्होंने कहा, “हम जानते थे कि बोनी कपूर ने कुछ फिल्मों में बहुत पैसे खो दिए और नुकसान के लिए श्रीदेवी की संपत्ति बेच दी। और श्रीदेवी को हमेशा उसके दिल में दर्द था। श्रीदेवी दर्द में रहतेथी और उसके दिल में बहुत दर्द हो गए थे। वह शांति में नहीं थी वह दुनिया के लिए उसके चेहरे पर एक मुस्कुराहट पहनी थी, लेकिन वह उसके अंदर बहुत सी गई थी। बोनी ने एक फिल्म का उत्पादन किया, जिसने दिन का प्रकाश कभी नहीं देखा, और वे आर्थिक रूप से कठिन दौर से गुजर रहेथी। श्रीदेवी ने अपनी संपत्ति बेच दी और जीवन को वापस ट्रैक पर लाने के लिए उन ऋणों को मंजूरी दी। और यही मुख्य कारण था कि फिल्मों में अभिनय के लिए श्रीदेवी वापस लौट आए। ”

श्रीदेवी की मिली कुछ ऐसी जानकारी जो आपको कर देगी भौचक्का | पहले से ही विवाहित बॉनी से शादी करने के श्रीदेवी के फैसले के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा कि श्री की मां अपने भविष्य के दामाद के बहुत पसंद नहीं थी। उन्होंने साझा किया, “वास्तव में, श्रीदेवी की मां को यह पसंद नहीं था कि वह बॉनी कपूर से शादी कर रही हो। लेकिन बॉनी कपूर और श्रीदेवी शादी करना चाहते थे। श्रीदेवी की मां ने चर्चा की कि हम सभी के साथ लेकिन अंत में, वे शादी कर ली। ”

श्रीदेवी की मिली कुछ ऐसी जानकारी जो आपको कर देगी भौचक्का |श्रीदेवी और श्रीलाथा के मतभेदों के बारे में बहुत कुछ लिखा गया था और उसी के बारे में बात कर रहे थे, वेणुगोपाल ने बताया, “जब उनकी मां अमेरिका में संचालित हुई थी, तो चिकित्सकों ने उसके दिमाग की गलत साइड पर सर्जरी की, जिसके कारण वह पूरी तरह से बिस्तर पर थे । वह जीवित थी लेकिन उसकी इंद्रियों में नहीं थी वह सिर्फ एक वस्तु बन गई थी सर्जरी के बारे में परिवार को पता चलने के बाद, उन्होंने अस्पताल के खिलाफ मामला दायर किया और बोनी कपूर इस प्रक्रिया के दौरान श्रीदेवी के साथ थे। और कोर्ट ने अस्पताल, और बहनों, श्रीदेवी और श्रीलाथा को दंडित किया, इस राशि के आवंटन में कुछ मतभेद थे, जो बाद में पारिवारिक सदस्यों द्वारा मंजूर कर दिए गएथी। और इस मुआवजे में हिस्सा लेने के अलावा श्रीदेवी अपनी बहन श्रीलाथा को बहुत पैसा भेजती थी। ”

श्रीदेवी की मिली कुछ ऐसी जानकारी जो आपको कर देगी भौचक्का |अंतिम, लेकिन कम से कम, उन्होंने श्रीदेवी के समीकरण को अपने पति, बोनी के कदम-पुत्र अर्जुन कपूर के साथ भी साझा किया। उन्होंने साझा किया, “श्रीदेवी ने अपने कुछ रिश्तेदारों से कहा कि उन्होंने अर्जुन कपूर के साथ कुछ चुनौतियों का सामना किया, लेकिन मैं इसके बारे में निश्चित नहीं हूं। जब हमारे रिश्तेदारों में से कुछ श्रीदेवी की यात्रा का भुगतान करते हैं, तो उनकी बातचीत के दौरान उसने उल्लेख किया कि वह बेटियों जान्हवी और खुसी के बारे में चिंतित थीं, उनके भविष्य के बारे में। श्रीदेवी ने यह भी बताया कि बोनी अच्छी नहीं थी और उनका स्वास्थ्य थोड़ा चिंताजनक था, “श्रीदेवी का 54 साल की उम्र में निधन हो गया, जिससे एक रिक्त पद छोड़ दिया जा सकता है जो कभी भी नहीं भर सकता है। वह एक अभिनेत्री थी जो हमेशा बदली नहीं रहती थी बोनी, जान्हवी और खुसी को बहुत ताकत और प्यार!