Thursday, March 28, 2024
HomeEntertainmentसनी लेओनी के जीवन के कुछ सच

सनी लेओनी के जीवन के कुछ सच

- Advertisement -

सनी लियोन ने भारत में प्रवेश किया जब वह विवादास्पद रियलिटी टीवी शो बिग बॉस में एक प्रतियोगी बन गईं। जैसे ही एक एडल्ट फिल्म उद्योग अभिनेत्री की खबरों के शीर्षक के रूप में वह सबसे प्रवृत्त विषय बन गईं। घर में ही, इस अभिनेत्री को महेश भट्ट द्वारा एक फिल्म जिस्म 2 की पेशकश की गई थी और इसी तरह बॉलीवुड करियर शुरू हुआ। वह अब फिल्म उद्योग में सफल नाम बन गई है और कई बॉलीवुड फिल्में कर चुकी हैं। वास्तव में, सनी लियोन के जीवन पर एक जीवनी बन रही है। और फिल्म करेनजीत कौर नाम पर इस्तेमाल किए गए शीर्षक कौर पर कई विवादों में पहले से ही हैं। सनी लियोन के जीवन के बारे में यहां पांच तथ्य हैं जो उनके बायोपिक करेनजीत कौर में दिखाए जाएंगे।

सनी लेओनी के जीवन के कुछ सच

1. सनी लियोन, 13 मई 1981 को करेनजीत कौर वोहरा के रूप में ओन्टारियो में सिख माता-पिता के रूप में पैदा हुई. वो बचपन में टॉम बॉय थी। वह अपने पुरुष दोस्तों के साथ स्ट्रीट हॉकी खेलती थी।

हुआ कुछ ऐसा था की सनी कवने सेट पद बैठ कुछ पेपर्स पद रही थी की तभी उनके एक क्र्यू मेंबर ने उनके उपर एक नकली  सॅप फेक दिया. सनी ये नही समाघ पाई के सॅप नकली था और बहुत ही ज़्यादा दर गयी थी. सनी इतना ज़्यादा दर गयी थी क ऐसा लग रहा है की बस वो कुर्सी से गिरने ही वाली है. सनी की ये वीडियो इंस्टाग्राम पर काफ़ी विराल हो गयी हा कुछ ही समय मे.

सनी को जब ये पता चला के सब एक प्रॅंक था तो उनने भी सोच लिए के वो ऐसे चुप नही बैठेंगी और उन्हे भी कुछ करना है.आइए जानते है के सनी ने क्या किया…

सनी लेओनी के जीवन के कुछ सच

जिस क्र्यू मेंबर ने सनी के उपर नकली सॅप डाला था सनी ने उसके भी खूब मज़े लिए. सनी पीछे से आई और दो चॉक्लेट केक सेधे उसके सेहरे पर लगा दिए.. आइए देखिए ये वीडियो. आप भी हास हास कर लॉट पोट हो जाएँगे.

सनी ने भी एक प्लान बनाया उस प्रॅंक्सटर को मज़ा चखने के और ले आई कुछ ऐसा जिसे देख कर आप भी बोलेंगे वाह!. सनी ने ये वाला वीडियो भी अपने फँस के साथ शेर किया ट्विटर पर. आइए देखते है आख़िर सन्नी ने ऐसा क्या किया..

सनी लेओनी के जीवन के कुछ सच

हमने शेर की है सनी लेयोनी की वो वीडियो जिसमे उनके साथ ये प्रॅंक किया गया था उनके एक क्र्यू मेंबर द्वारा. तो आइए देखते है के ये सब आख़िर हुआ कैसे था. ये वीडियो सनी के ही twitter अकाउंट पर शेर करी गयी थी.सनी वैसे ही अपने फँस की बहुत चाहतेई है और ऐसे मे उनके उपर प्रॅंक किया गया वीडियो तो विराल होना ही था. वैसे सनी तो बिल्कुल ऐसे दर गयी जैसे कोई छोटा बच्चा दर जाता है और आख़िर डरे भी क्यो ना, किसी उपर निकली सॅप ही फेक दिया जाए तो कोई भी ऐसे ही दर जाएगा.

- Advertisement -

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular