Friday, March 29, 2024
HomeEntertainmentशिल्पा शेट्टी से रेमो डिसूजा तक, कभी ऐसे दिखते थे रियलिटी शोज...

शिल्पा शेट्टी से रेमो डिसूजा तक, कभी ऐसे दिखते थे रियलिटी शोज के ये 10 जज

- Advertisement -

ईडिया मे रिलिटी शोस क बहुत ही ज़्यादा क्रेज़ है. लोग जो टीवी देखते है रलिटी शोस देखना ज़्यादा पसंद करते है. आज हम बात करेंगे और आएसए ही रिलिटी शोस के जड्जस जीना ब्यूटी ट्रॅन्स्फर्मेशन था चौंकाने वाला.
सबसे पहले बात करते है शिल्पा शेट्टी की जो ‘झलक दिखलागा’ और ‘नाच बलिए’ मे जड्ज के तौर पर आ चुकी है. शिल्पा ने अपने करियर की शुरुआत करी थी शाहरुख की मोविए बाज़ीगर के साथ और तब से अभी तक उनका ट्रॅन्स्फर्मेशन देख लायक रहा है.

शिल्पा-शेट्टी-से-रेमो-डिस

रेमो देसूज़ा का नाम तो अपने सुना ही होगा, वो एक प्रसीध कोरेवगराफेर है जिनने बहुत सारे रिलिटी शोस जड्ज करे है. रेमो का असली नाम गोपी नायर है.रेमो एक बहुत ही टॅलेंटेड और मेहनती कॉरियोग्रफर है जिनने काफ़ी सारी फ़िल्मो मे आक्टर्स के डॅन्स सिखाया है. उनकी फिल्म ABCD भी बहुत पॉपुलर हुई थी.

धक धक गर्ल मधुरी डिक्सिट को की फिल्म तेज़ाब से फेमस हुई थी, उनने भी कही डॅन्स शोस जुगदे किया है जैसे ‘झलक दिखलाजा’. मधुरी अपने डॅन्सिंग स्किल्स के लिए बेहद माशुर है और उनने क्लॅसिकल डॅन्स मे भी महारत हासिल करी है. मधुरी ने बहुत बड़े बड़े कॉरियोग्राफर्स के साथ भी काम किया है.

शिल्पा-शेट्टी-से-रेमो-डिस

श्रेया घोषाल ने कई प्रसीधह गीत गये है लेकिन उनको पहचान मिली थी शाहरुख ख़ान की फिल्म देवदास से. श्रेया ने बहुत सारे सिंगिंग रिलिटी शोस जड्ज करे है.श्रेया घोषाल ने अपनी मेहनत, लगान और टॅलेंट की दम पर म्यूज़िक इंडस्ट्री मे अपनी पहचान बनाई है.

सोनू निगम बचपन से जाते आ रहे है, उनने अपना नाम संगीत जगत मे खूब कमाया है. सोनू निगम ने भी काफ़ी सारे सिंगिंग रिलिटी शोस जड्ज किए है. सोनू निगम के काफ़ी सारे गाने बोल्लयऊूद की कई फ़िल्मो मे आए है. सोनू ने बहुत सारे सिंगिंग अवॉर्ड्स भी जीते है.

शिल्पा-शेट्टी-से-रेमो-डिस

हिमेश रेशमिया ने अपना करियर सिंगिंग मे बनाया था उनकी पिता की इच्छा के चलते. उनकी करियर की शुरुआत स्लमान ख़ान की मोविए ‘जान प्यार किया तो डरना क्या’ से हुई थी. उसके बाद उनने काफ़ी सारे सिंगिंग बेस्ड रिलिटी शोस को जड्ज किया.

- Advertisement -

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular